अभिनेत्री प्रियांशू सिंह ने फ़िल्म “लग्नपत्रिका” का सेकंड शेड्यूल किया कम्पलीट

0
138



लखनऊ – उम्दा अभिनय और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से लोगो को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री प्रियांशू सिंह ने बाबा गोरखनाथ की नगरी गोरखपुर में अपनी फिल्म लग्नपत्रिका के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग सम्पन्न की।
बता दे फ़िल्म लग्नपत्रिका एक बहुत ही प्यारी स्टोरी पर आधारित फिल्म है जिसमे प्रियांशू सिंह और विमल पाण्डेय की जोड़ी जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाली हैं। फिल्म लगन-पत्रिका मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों में संदेश देने का भी कार्य करेगी क्योंकि सिनेमा समाज का दर्पण होता है। ये फ़िल्म रीति-रिवाज और भोजपुरी संस्कार से परिपूर्ण जो आप सभी को फ़िल्म से जोड़े रखेगी।
बात किरदार की करे तो उन्होंने किरदार के बारे मे कहा अभी कुछ बता नही सकते उसके लिए आप लोगो को फ़िल्म देखना पड़ेगा लेकिन इतना जरूर बताएंगे फ़िल्म में बहुत ही प्यारा किरदार है जो अब तक मेरा सबसे अच्छा किरदार होगा उम्मीद है आप सभी को पसंद आयेगा।
इस साल प्रियांशू सिंह की कई सारी फिल्में आने वाली है आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद बनाये रखे।
फ़िल्म में प्रियांशू सिंह और विमल पांडेय के अलावा मणि भट्टाचार्य और पलक तिवारी नजर आने वाली हैं। फ़िल्म के निर्माता शैलेन्द्र नागपाल व रंजीत सिंह हैं। फिल्म के निर्देशक है निर्देशक आनन्द सिंह लेखक मनोज पांडेय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here