इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों ने भैंस के आगे बजाया बीन

0
67

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली की मांग को लेकर चल रहे छात्रसंघ संयुक्त संघर्ष समिति के नेतृत्व में छात्र नेता अजय यादव सम्राट जवानी में अनशन का 789 दिन 400% शुल्क वृद्धि के विरोध में आमरण अनशन का 13वा दिन भी जारी है।

400% फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों ने भैंस के आगे बीन बजा कर विरोध दर्ज किया। छात्रों का कहना था कि पिछले 2 महीनों से फीस वृद्धि के लिए चल रहे ज्ञापन व आंदोलन के माध्यम से लगातार बढ़ी हुई फीस को वापस लेने की मांग चल रही थी परंतु जिस प्रकार भैंस के आगे कितनी भी बीन बजाई जाए उसको कुछ भी समझ में नहीं आता है। उसी प्रकार विश्वविद्यालय की मैडम कुलपति के सामने कितनी भी कमियां कितनी भी बातें उनके सामने लाई जाए परंतु वह भी एक भैंस के समान हो गई हैं उनको ना तो कुछ दिखाई देता है ना तो कुछ सुनाई देता है ना ही कुछ समझ आता है। अगर जरूरत पड़ी तो हम छात्र उनके भी आगे बीन बजाने का काम करेंगे।

इस मौके पर वरिष्ठ छात्र नेता छात्र नेता आयुष प्रियदर्शी,अमित कुमार पाण्डेय,हरेंद्र यादव, राहुल पटेल, आकाश ,अभिषेक, अमित द्विवेदी, ज्ञान गौरव ,आयुष प्रियदर्शी, नितिन भूषण शाश्वत,अविनाश , सुनील ,आदित्य ,मुबाशिर, अतीक, प्रदीप, शैलेश, सत्यम, अजय, आदर्श, आदि लोग उपस्थित रहे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here