इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 400% फीस वृद्धि एवं छात्रों के अन्य मुद्दों को लेकर भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी से मिले एनएसयूआई प्रदेश महासचिव

0
64

भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश में पहुंचने पर शामली में बृहस्पतिवार को एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव छात्र नेता इविवि अजय पाण्डेय बागी ने राहुल गांधी से मुलाकात कर इलाहाबाद विश्वविद्यालय में हुई 400% फीस वृद्धि, छात्रसंघ बहाली एवं कुलपति के अवैध नियुक्ति को लेकर ज्ञापन सौंपा। एवं छात्रों के समर्थन में आवाज उठाने की अपील की। जिसके बाद राहुल गांधी जी ने आश्वासन दिया कि हम छात्रों के साथ हैं और इस मुद्दे को खिलाफ हम सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेंगे।

साथ ही बागी ने राहुल गांधी जी से देश में बढ़ती बेरोज़गारी एवं महंगाई के मुद्दे पर भी चर्चा की।
अजय पाण्डेय बागी ने राहुल गांधी से कहा कि उत्तर प्रदेश में बेरोज़गारी की इस विपरीत परिस्थिति में हताश छात्र आए दिन आत्महत्या व डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं। जिसका पढ़ाई कर रहे प्रत्येक छात्रों पर बहुत ही नाकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है।

उत्तर प्रदेश में एक तरफ भर्तियां ही नहीं आ रही हैं दूसरी तरफ जो भर्तियां निकलती हैं उसमें बड़े पैमाने पर धांधली एवं भ्रष्टाचार के कारण छात्रों को निराशा ही हाथ लगता है।

आखिरी में बागी ने राहुल गांधी से यह भी कहा कि इस भारत जोड़ो यात्रा से पूरे देश के छात्र एवं युवाओं में भविष्य की एक आशा और उम्मीद की भावना जग रही है जिससे लगातार छात्र इस यात्रा से जुड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here