उदय सिंघानिया, परी सिंह की फ़िल्म “दिल परदेशी हो गया” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

0
84



लखनऊ – लयराना मोशन पिक्चर के बैनर तले बनने जा रही “दिल परदेशी हो गया” का अभिनेत्री परी सिंह के जन्मदिन पर फर्स्ट लुक आउट हुआ।
फर्स्ट लुक की बात करे तो फर्स्ट लुक काफी इंट्रेस्टिंग दिख रहा है जिसमे दूल्हे की ड्रेस पहनें हुए फ़िल्म के अभिनेता उदय सिंघानिया दुल्हन की ड्रेस में व्हीलचेयर पर बैठी परी सिंह को ले जाते नजर आ रहे है जिन्हें देखकर एक प्योर साफ सुथरी लव स्टोरी प्रतीत हो रही है। बाकी पोस्टर से यही लग रहा है की ये फ़िल्म भोजपुरी में एक अलग कहानी वाली फिल्म साबित होगी। उम्मीद है फ़िल्म भोजपुरी बॉक्स आफिस पर अपना कमाल दिखाएगी।
बता दे उदय सिंघानिया और परी सिंह की जोड़ी ने कई फ़िल्में एक साथ लगातार की है और इस जोड़ी को फ़िल्म जगत के निर्माता निर्देशक पसन्द भी कर रहे हैं जिससे इन्हें लगातार काम मिल रहा हैं और अभी हाल ही में लयराना मोशन पिक्चर ने इस जोड़ी को अपनी 5 फिल्मो के लिए अनुबंधित किया था जिसमे पहली फ़िल्म “दिल परदेशी हो गया” का कार्य शुरू हो गया है बहुत जल्द इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।
फ़िल्म के निर्माता यश राज शर्मा है जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया है और फ़िल्म का निर्देशन करेंगे संदीप सिंह। फ़िल्म में गीत संगीत की बात करे तो बहुत कमाल का गीत संगीत है जिसे दिया साजन मिश्रा ने जिहोने भोजपुरी फ़िल्म जगत को कई सारे हिट गाने दिए है। फ़िल्म की इस बेहतरीन कहानी को पिंकू दुबे ने लिखा है और फ़िल्म का छायांकन करेंगे विपिन प्रसाद। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (एडिफ्लोर) है।
फ़िल्म में मुख्य भूमिका में उदय सिंघानिया और परी सिंह है बाकी के कलाकारों का चयन चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here