Sunday, January 29, 2023

डायल 112 के तैनात पुलिस कर्मी की आपत्तिजनक बातों से नाराज परिजनों ने जमकर कांटे बवाल

दारु के नशे में पुलिस कर्मी धुत

प्रयागराज थाना करेली करेलाबाग चौकी क्षेत्र अंतर्गत बालू मंडी के पास रह रहे निवासी जगदीश प्रसाद यादव की बेटी जो लगभग 10 से 12 वर्ष की है वह रास्ता भटक कर बक्शी मोड़ा पहुंच गई थी वहां पर रह रहे स्थानीय युवक ने डायल 112 पर सूचना दी सूचना करेलाबाग क्षेत्र में तैनात 112 की गाड़ी पर मैसेज रिसीव हुआ मैसेज प्राप्त होते ही डायल 112 की गाड़ी बख्शी मोड़ा की ओर पहुंची और उस युवती को लेकर डायल 112 में तैनात तीन पुलिसकर्मी करेलाबाग बालू मंडी पहुंचते हैं। युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द करने से पहले पुलिसकर्मी राम लखन के द्वारा आपत्तिजनक बातें बोली जाती हैं जिसे सुनकर परिजनों ने डायल 112 में तैनात पुलिसकर्मी राम लखन से की हाथापाई। अन्य पुलिसकर्मी बीच-बचाव करते नजर आए लेकिन वायरल वीडियो में आप साफ़ सुन सकते हैं कि किस तरीके से लोग बार-बार यह कह रहे हैं कि दारु पिया है दारु पिया है। वही वायरल वीडियो में या अभी देखा गया कि पुलिसकर्मी राम लखन के द्वारा एक महिला को धक्का दिया जाता है उसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति को धक्के देकर डायल 112 की गाड़ी में बैठाने की कोशिश की जा रही है।
कानून का रक्षक दारू पीकर ड्यूटी करेगा तो वह कब कानून का भक्षक बन जाए यह कोई बता नहीं सकता।
स्थानीय लोगों ने बताया कि डायल 112 में तैनात पुलिस कर्मी राम लखन गौड़ करेलाबाग बालू मंडी में कई वर्ष से निवास कर रहा है और इसी क्षेत्र में डायल 112 की गाड़ी पर ड्यूटी कर रहा है। और अक्सर यह देखा गया है यह तीनों पुलिसकर्मी जब भी ड्यूटी पर रहते हैं तो दारू के नशे में धुत रहते हैं। क्योंकि करेलाबाग चौकी क्षेत्र अंतर्गत घागर नाले के पास देसी शराब का ठेका स्थित है। इसलिए या सन्नाटा देखकर अंधेरे में गाड़ी लगा कर दारू पीते नजर आते रहते हैं। दौरान अगर इनकी गाड़ी के आसपास से कोई गुजर जाता है तो उनको भद्दी भद्दी गालियां देते हैं। मामला पहुंचा थाना करेली।
अब देखना यह है कि प्रयागराज के एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय क्या एक्शन लेते हैं दोषी पुलिसकर्मियों पर जो ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में धुत रहते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,684FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles