डिंपल यादव जिंदाबाद.., इटावा में रेलवे एनाउंसमेंट से लगे नारे तो वरिष्ठ टीसी निलंबित, 10 अज्ञात पर मुकदमा

0
131

इटावा रेलवे स्टेशन के पूछताछ केंद्र से मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के मामले में टिकट परीक्षक मंशा मुंडा को निलंबित किया गया है। जीआरपी थाने में आठ-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं और रिपोर्ट भी तलब की है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख एंव पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में प्रत्याशी हैं। इटावा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पूछताछ काउंटर से शनिवार रात करीब 11 बजे पर ट्रेनों की जानकारी का एनाउंसमेंट होने के बजाए डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे और मैनपुरी सीट से डिपल भाभी को जिताने का प्रचार होने लगा। इसपर मौजूद यात्री और लोग अचंभित रह गए। यह नारेबाजी लोगों ने करीब 15 से 20 बार सुनी।

इसके बाद यात्री काउंटर पर पहुंचे और आपत्ति जताई तो रेलवे इंक्वायरी कर्मचारी ने माफी भी मांगी और मामला शांत कराने की कोशिश की। कुछ लोगों ने जीआरपी थाने में भी शिकायत की थी। सुबह घटना संज्ञान में आने पर उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने मंडल रेल प्रबंधक स्तर से जांच के आदेश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here