दबंग स्टार संग्राम सिंह पटेल “शोला शबनम टू” के शूटिंग में व्यस्त

0
88



लखनऊ – भोजपुरी इंडस्ट्री में दबंग स्टार से प्रसिद्ध संग्राम सिंह पटेल चर्चा में हमेशा बने रहते है । यही वजह है कि संग्राम सिंह लगातर शूटिंग करने में व्यस्त रहे है। अभी हाल में कई फिल्मों की शूटिंग करते नजर आए है । और अब वह उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती में शोला शबनम टू की शूटिंग करने में व्यस्त है। और इस फिल्म का एक फ़ोटो सोसल मीडिया पर पोस्ट किए है जिसमे वह पुलिस की वर्दी में बुलेट चलते नजर आएं । इस फिल्म में दबंग स्टार संग्राम का किरदार एक पुलिस दारोगा का है जो अपने किरदार के संग फिल्म छायांकन के दौरान पूरी तरह से पुलिस वर्दी पहने हुए दिखाई दिए। इस के अलावा संग्राम सिंह की कई फिल्म रिलीज़ पर है। और कई फिल्म मेकर्स टच में है। कई फिल्म निर्माता व निर्देशक इनकी अभिनय स्किल से काफी प्रभावित नज़र आ रहे है। यही वजह है आने वाले दिनों में संग्राम सिंह पटेल बैक टू बैक फिल्में देखने को मिल सकता है।
संग्राम सिंह एक जबरदस्त अभिनेता है। जिसका जलवा आने वाली सभी फिल्मो में दिखेगी । और इनका मानना है। कि दमदार कहानी वाली ही फिल्म ही करुगा ,जहा मेरे लिए स्कोप रहे। वैसे संग्राम सिंह आज तक जितना भी प्रॉजेक्ट की है। उन सभी में अपना छाप छोड़ने में सफल रहे है संग्राम सिंह अपने काम को लेकर बेहद कंसस रहते है ,इस लिए आज कल उनकी डिमांड भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी है
इन दिनों वह बस्ती में भोजपुरी फिल्म शोला शबनम टू की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म में संग्राम सिंह के साथ मुख्य भूमिका मे मनोज आर पाण्डेय, जसवंत कुमार ,अंजना सिंह, बृजेश त्रिपाठी, मौसम सिंह ,अन्य कलाकर है। फिल्म के बारे कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक्शन के साथ – साथ रोमांस व लव स्टोरी है। इसकी निर्माण बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इस फिल्म की निर्मात्री सोभावती गुप्ता। डॉयरेक्टर स्वदेश गुप्ता है डी ओ पी सन्नी शर्मा है। डांस मास्टर विवेक थापा है। और आप को बता दू कि संग्राम सिंह पटेल इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड है। और उनका कहना है कि आने वाले समय में हम कई भोजपुरी फिल्म नज़र आने वाला हू। पी आर ओ अरविंद मौर्या ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here