धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आए शिवम पाण्डेय, बोले- क्यों दरगाह पर नहीं उठाते सवाल

0
24

प्रयागराज- बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अंधविश्वास फैलाने के आरोपों के बीच शिवम पाण्डेय भी बाबा के समर्थन में आ गए हैं। सविता धर्मार्थ ट्रस्ट के सचिव शिवम पाण्डेय उनपर लगे आरोपों को गलत बताया है, वहीं खुद बाबा भी अपनी सफाई में कह चुके हैं कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं भगवान हूं. मैं अंध विश्वास नहीं फैला रहा हूं.
शिवम पाण्डेय ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति द्वारा लगाए आरोपों को मिथ्या बनाया है।
शिवम ने कहा कि मैंने उनका इंटरव्यू देखा है. उन्होंने कहा है कि यह मेरा चमत्कार नहीं, यह मेरे ईष्ट का चमत्कार है, मुझे हनुमानजी और संन्यासी बाबा पर विश्वास है. सब कुछ उनकी कृपा से ही होता है. मैं तो कुछ भी नहीं, मैं तो उनका छोटा सा साधक हूं. इसलिए उनपर इस तरह के आरोप लगाना मिथ्या है.

सनातन धर्म में उनके जैसे बहुत सारे लोग हैं, उन्होंने कहा कि जावरा दरगाह में लोग जमीन पर लोटते, पीटते हैं, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता। क्या किसी ने जावरा पर सवाल किया है और एक हिंदू महात्मा के सामने इस तरह की घटना होती है, तो प्रश्नचिह्न उठाते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here