नगर निगम की हकीकत बताएगी पंखुड़ी गिडवानी की फिल्म ‘महापौर’

0
73

लखनऊ, दिसंबर 2022 :राजधानी में आजकल फिल्म महापौर की शूटिंग चल रही है। प्रायरोडा प्रोडक्शन और वर्चस्व मोशन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म महापौर में बतौर अभिनेत्री प्रीति झंगियानी और पंखुड़ी गिडवानी ने किरदार निभाया है।
फिल्म में अभिनेता यजुवेन्द्र जो कि आईएएस ऑफिसर हैं और नये नये नगर आयुक्त बने हैं। जो नौकरी को बड़ी शिद्दत से करना चाहता है और निगम की छवि अच्छी बनाना चाहता है। ओएसडी के रूप में अभिनेता योगेश शुक्ला हर दिन आने वाली नई-नई चुनौतियों से रूबरू करवाता है। फिल्म मोहब्बतें में अपनी खास पहचान बना चुकी प्रीति झंगियानी मेयर का किरदार निभा रही हैं। वहीं फेमिना मिस इंडिया 2016 में रनर अप रही लखनऊ की ही पंखुड़ी गिडवानी सामाजिक कार्यकर्ता और आईएएस अफसर की हम सफर बनी हैं।
फिल्म के प्रोड्यूसर एसडी सिंह, रत्नेश श्रीवास्तव और अविनाश गुप्ता हैं। फिल्म लेखक एसडी सिंह ने बताया कि अक्सर नगर निगम का नाम सुनते ही शहर की समस्याएं और भ्रष्टाचार दिमाग में आ जाता है लेकिन इसके पीछे की वजहों को भी हमने उजागर करने की कोशिश की। विषय विशेष पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को हकीकत बताएगी। फिल्म में शहर काफी वरिष्ठ कलाकारों भी काम किया है। निर्देशक अविनाश गुप्ता ने बताया है फिल्म मार्च-अप्रैल तक दर्शकों के बीच में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here