निर्देशक हेमराज वर्मा के फ़िल्म “जयदेव” में रवि यादव, रितु सिंह और मधु त्रिशाकार एक साथ, शूटिंग शुरू

0
90



लखनऊ – भोजपुरी सिनेमा में अच्छी छवि बना चुके निर्देशक हेमराज वर्मा को प्रयोगधर्मी फ़िल्म निर्देशक के तौर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मे जाना जाता हैं, तभी वे आये दिन अपनी फिल्मों में नए कांसेप्ट को लेकर आते हैं। अब एक बार फिर से हेमराज वर्मा ऐसा ही कुछ कर रहे हैं अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म को लेकर जिसका नाम है। जय देव । इस फिल्म को उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में मुहूर्त करके शूटिंग शुरू कर दी गई है। इस फिल्म के निर्माता धर्मेन्द्र तिवारी है।
जयदेव में रवि यादव , रितु सिंह व मधु त्रिशाकार के बीच त्रिकोणीय प्रेम की केमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीं संजय पांडेय, देव सिंह, और समर चर्तुवेदी का खलनायकी तेवर दिखाने को मिलेगी । और आप को बता दू कि वही फिल्म में अनूप अरोरा और कृष्णा यादव भी शसक्त भूमिका में नजर आएंगे। और इस फिल्म के सभी संवाद डॉयलॉग दर्शकों को हक्का बक्का कर देंगे।
फिल्म निर्देशक हेमराज वर्मा ने बताया कि जयदेव’ मेरा अब तक की सभी फिल्मों से अलग और नई होगी। और इस भोजपुरी फिल्म का निर्माण कान्हा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है । इस बैनर की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म एक्शन से भरपूर लव स्टोरी व रोमांटिक फिल्म है जो दर्शको काफी पसन्द आएगी। और हमने इस फ़िल्म की कास्टिंग एक सार्थक बदलाव के साथ पटकथा के अनुसार की हैं। मैं हर बार ऐसी फिल्मों का निर्देशन करने की कोशिश करता हूँ जिससे भोजपुरी सिनेमा स्तर और ऊपर उठे। इस इंडस्ट्री की चर्चाएं दूसरी इंडस्ट्रियों की तरह हर जगह पर हो।
जय देव फिल्म के लेखक और निर्देशक हेमराज वर्मा है। और उनका साथ दे रहे हैं निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा। म्यूजिक डॉयरेक्टर अनुपम पांडेय है डी.ओ.पी प्रदीप शर्मा है इस फिल्म के प्रोडक्शन हेड एजाज खान, सन्तोष यादव है डांस मास्टर सोनू यादव व अशोक है फाइट मास्टर दिनेश यादव हैं। पी आर ओ अरविंद मौर्य है।इस फिल्म में कलाकार की बात करे तो रवि यादव , रितु सिंह, मधु त्रिशाकर, संजय पाण्डेय, अनूप अरोरा, देव सिंह ,समर चतुर्वेदी, कृष्णा यादव सहित कई कलाकार नजर आएंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here