नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन गंगापार की बैठक संपन्न, संगठन के विस्तार और मजबूती व अगामी कार्यक्रम के लिए विशेष चर्चा

0
93

प्रायगराज : झूंसी। नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन गंगापार कार्यकारणी द्वारा संगठन के विस्तार और मजबूती अगामी कार्यक्रम के लिए एक अहम बैठक झूंसी अनवर मार्केट में आहूत किया। बैठक में संगठन से जुड़े मुख्य बिंदुओं पर चर्चा परिचर्चा कर अगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार किया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राष्ट्रीय संयोजक जगदम्बा प्रसाद शुक्ल जी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन से जुड़ा कोई भी व्यक्ति अपने कार्यों के माध्यम से संगठन सदस्य से राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद धारण कर सकता है। संगठन को व्यक्ति विशेष परिवारवाद तक सीमित न रखकर संगठन से जुड़े प्रत्येक सदस्य के लिए संगठन में असीमित स्थान रखा गया है।
जिलाध्यक्ष अखिलेश मिश्र जी ने गंगा पार के पदाधिकारियों,सदस्यों के कार्य कुशलता की सराहना करते हुए कहा कि गंगापार कार्यकारणी अन्य क्षेत्रों में संगठन विस्तार के लिए उदाहरण प्रस्तुत कर रहा है।

जिला महासचिव राजेंद्र सिंह ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए संख्या बल मायने नहीं रखता है बल्कि सशक्त निस्पक्ष पत्रकारों को जोड़ना ज्यादा मायने रखता है।
वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र शर्मा जी ने पत्रकारों को निडरता, निष्पक्षता के साथ खबरों का संकलन करके पत्रकारिता की गरिमा व सम्मान बनाए रखने का सलाह दिया।
वरिष्ठ पत्रकार नारायण कुलकर्णी जी ने संगठन को विस्तार और मजबूत बनाने के लिए संगठन को भेदभाव से दूर रहने की सलाह दिया।
जिलाध्यक्ष गंगा पार शास्वत जी ने बैठक का संचालन करते हुए संगठन को मजबूत करने के लिए गंगा पार कार्यकारिणी की ओर से एक “पत्रकार सम्मान समारोह” आयोजन करने का प्रस्ताव रखा जिसे बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने सर्वसम्मति स्वीकार कर लिया।
कोषाध्यक्ष मो. आयाज ने कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए संगठन के कोष में वृद्धि करने का प्रस्ताव दिया।

उक्त अवसर पर प्रवक्ता मोहित निषाद, अनुराग पटेल, अजय मौर्या, महानारायण पांडेय, चंद्रशेखर, महेंद्र कुमार भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here