परमहंस रामचंद्र दास की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने आयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, किया रामलला का दर्शन

0
125

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद राम जन्मभूमि मंदिर में श्रीराम लला का दर्शन-पूजन किया और हनुमान गढ़ी भी गए। इस मौके पर अयोध्या के प्रमुख संतों ने उनका स्वागत किया।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में रविवार को हनुमान गढ़ी तथा श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में दर्शन व पूजन के साथ महंत परमहंस रामचंद्र दास की पुण्य तिथि पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि की। अयोध्या में आज उनका कार्यक्रम कुछ बदला गया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या में निर्धारित समय से पहले पहुंचे। सरयू नदी के तट के किनारे अस्थाई हेलीपैड पर लैंड करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमान गढ़ी में जाकर दर्शन-पूजन किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद राम जन्मभूमि मंदिर में श्रीराम लला का दर्शन-पूजन किया और हनुमान गढ़ी भी गए। इस मौके पर अयोध्या के प्रमुख संतों ने उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने रामलला के दर्शन और पूजन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके बाद दिगंबर अखाड़ा परिसर पहुंचे। मुख्यमंत्री महंत परमहंस रामचंद्र दास की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। उन्होंने परमहंस रामचंद्र दास की समाधि पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। परमहंस रामचंद्र दास की आज 19वीं पुण्यतिथि है। इस मौके पर दिगंबर अखाड़ा परिसर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस श्रद्धांजलि सभा में अयोध्या के प्रमुख संत भी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here