प्यार में धोखा खाने वाले को 10 रुपए, प्रेमी- प्रेमिका के लिए 15 रुप‌ए,टूटे हुए दिलों की सहारा बनी बेवफा चायवाले की चाय

0
55

हापुड़।देश में अक्सर चाय पर चर्चा से निकले मुद्दे अखबार और न्यूज चैनल में सुर्खियां बनते है,लेकिन उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में इन दिनों एक चाय वाला सुर्खियों में छाया हुआ है।इस चाय वाले की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है।इस चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला है।इस दुकान पर प्रेमी और प्रेमिका व प्यार में धोखा खाने वाले लोगों के लिए चाय के दाम अलग-अलग हैं।

बता दें कि ये अनोखी चाय की दुकान जिले के धौलाना में है। चायवाले ने बोर्ड पर नाम बेवफा चायवाला लिखवाया है और चाय बेच रहा है। लोगों ने युवा से पूछा कि चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला क्यों रखा,तो हैरान कर देने वाला जवाब मिला।चाय के दुकान वाले का नाम मोहम्मद कैफ है।बेवफा चायवाला आशिकों के लिए एक मुफीद जगह बना हुआ है,जहां युवा अक्सर चाय पीने के लिए पहुंचते हैं।दुकान पर चाय पीकर आशिक अपना गम भुलाते है।क्षेत्र में बेवफा चाय की दुकान इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। दुकान पर चाय पीने वाले लोगों का भी कहना है कि उन्होंने चाय की कई दुकानों पर चाय पी है,लेकिन इस दुकान पर चाय पीकर उन्हें कहीं और की चाय अच्छी नहीं लगती।


मो. कैफ ने बताया कि वह एक चाय की दुकान खोलना चाहते थे,उसके दोस्त अक्सर प्यार में धोखा खाकर उसे अपने किस्से और कहानियां सुनाया करते थे। उसने प्यार में कई दोस्तों के दिल टूटते हुए देखे।कैफ ने बताया कि तभी उसे यह आइडिया आया और उसने अपनी चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा है।कैफ ने बताया कि जो भी प्रेमी जोड़े उसकी दुकान पर चाय पीने के लिए आते हैं,उन्हें 15 रुपए की चाय दी जाती है, जो युवक या युवती प्यार में धोखा खाते हैं, उनके लिए उसकी दुकान पर केवल 10 रुपए में चाय दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here