प्रयागराज के करैली की रहने वाली 23 वर्षीय युवती हुई लापता, परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

0
234



प्रयागराज थाना करैली क्षेत्र अन्तर्गत 24सी/10बी गौसनगर एनुद्दीनपुर इलाके के रहने वाले सराफत अली की 23 पुत्री जिक्रा बीते बुधवार 15 जून 2022 को अपने घर से निकली करेलाबाग क्षेत्र स्थित ठाकुर हर नारायण सिंह डिग्री कॉलेज में BA तृतीय वर्ष की परीक्षा देने के लिए जो कि अब तक घर नहीं पहुंची।

परिजनों को जब इस बारे में जानकारी हुई तो काफी खोजबीन की रिश्तेदार नातेदार वा लड़की की सहेलियों से बातचीत की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। वहीं कई घंटे बीत जाने के बाद परिजन पहुंचे थाना करेली में थाना करैली में लिखित तहरीर दी थाना करैली ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की लेकिन वही परिजन ने लगाया अपहरण का आरोप।
जिक्रा के पिता शराफत अली के तीन बेटी दो बेटे है जिनमे तीसरे नम्बर पे जिक्रा है पिता ने बताया कि हमारी बेटी b.a. तृतीय वर्ष की परीक्षा देने के लिए घर से लगभग 2:30 बजे निकली कॉलेज में प्रवेश की और परीक्षा भी दी परीक्षा देने के बाद कॉलेज के कैंपस से बाहर तो निकली लेकिन घर नहीं पहुंची। पिता का कहना हैं काफी परेशान होने के बाद कॉलेज क्षेत्र के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो बेटी को ई रिक्शा पर जाते हुए देखा और कुछ बाइक सवार युवकों को इशारा करते हुए देखा गया ऐसा प्रतीत होता है कि मेरी बेटी का अपहरण हुआ है। हम पुलिस प्रशासन से गुहार करते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बेटी को ढूंढ कर हमें सुपुर्द करें। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है 24 घंटे से ऊपर हो चुके हैं लेकिन अभी तक घर का कोई आता पता नही।

जिस किसी भी शख्स को इस युवती के बारे में अगर जानकारी हो तो थाना करैली को सूचित करें

थाना करैली 9454402832

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here