प्रयागराज के करैली में 20 वर्षीय युवक हुआ लापता, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

0
195



प्रयागराज थाना करैली सैदपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बख्शी मोड़ा के निवासी विजय भारतीय के पुत्र विकास भारतीय जिसकी उम्र 20 वर्ष है वह 24 जून शुक्रवार की शाम से हुवा लापता। परिजनों ने बताया कि विकास घर से निकला था शौच करने लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद विकास घर नहीं लौटा। कई घंटे बीत जाने के बाद परिजनों ने जब आसपास ढूंढना शुरू किया तो किसी ने बताया विकास को शहर की ओर जाने वाली सड़क के रास्ते देखा गया जो गांव से सीधे निकल कर रास्ता शहर के जाने वाली सड़क पर मिलता है। परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन विकास का कुछ अता पता नहीं चला। कई दिन बीत जाने के बाद लापता हुए युवक विकास के पिता पहुंचते हैं रिपोर्ट दर्ज कराने थाना करेली, थाना करेली में पिता द्वारा दी गई लिखित तहरीर में दर्शाया गया प्रेम प्रसंग का उल्लेख जिसकी वजह से हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। परिजनों द्वारा दी गई लिखित तहरीर में आश्चर्य करने वाली बात नजर आई जिसमें पिता ने तहरीर में या लिखा कि मेरे पुत्र को जिंदा या मुर्दा बरामद करे।

खबर को लिखने से पहले हमने लापता हुए युवक से चाचा से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि थाना धूमनगंज क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले रिश्तेदार की लड़की है उस लड़की से विकास का प्रेम प्रसंग कई वर्ष से चल रहा है पूर्व में भी विकास उस लड़की को लेकर भाग चुका है उसके बाद परिजनों ने खोजबीन करके आपस में बातचीत करके उस मामले को शांत कर दिया था। लेकिन डर है कि विकास कहीं उस लड़की के साथ भागा हुआ है या उस लड़की के भाइयों ने विकास की हत्या कर दी हो।

गुमशुदा युवक विकास भारतीय के बारे में क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज सैदपुर उप निरीक्षक अयोध्या प्रसाद से बातचीत की गई तो बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है परिवार बचने के लिए हत्या का आरोप लगा रही है। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर करेली पुलिस जांच में जुटी।

लापता हुए युवक का नाम विकास भारतीय उम्र 20 वर्ष, लंबाई 5 फुट, रंग गेहुआ, टी शर्ट और हाफ लोअर पहने हुआ है। निवासी ग्राम बख्शी मोड़ा थाना करैली प्रयागराज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here