प्रयागराज के कौंधियारा में पंचायत भवन के बाहर कुर्सी लगाकर बैठी बीडीओ,पंचायत भवन में लटक रहा था ताला

0
27


कौंधियारा प्रयागराज।
ग्रामसभा में बने मिनी सचिवालय में जहां पंचायत सहायकों की नियुक्ति के बाद पंचायत भवनों में लटकता रहता है ताला। जांच के लिए पहुंची खंड विकास अधिकारी बंद पंचायत भवन के बाहर कुर्सी लगाकर बैठी।
कौंधियारा विकास खंड के अंतर्गत आने वाली ग्राम सभा में बने पंचायत भवनों में ज्यादातर ताला ही लटकता रहता है। वही निरौधा ग्राम सभा में बने पंचायत भवन में जहां शुक्रवार के दिन चौपाल लगनी थी। लेकिन खंड विकास अधिकारी कौंधियारा के पहुंचने से पहले ही चौपाल समाप्त भी हो गई और पंचायत भवन में पंचायत सहायक ताला लगाकर गायब भी हो गए। जबकि मौके पर पहुंची खंड विकास अधिकारी कौंधियारा मीना सिंह के द्वारा पंचायत भवन में ताला लटकता देख कर के नाराजगी जताई और वह पंचायत भवन के बाहर ही कुर्सी लगाकर बैठ गई और पंचायत भवन खुलने का इंतजार करने लगी। करीब आधे घंटे बाद पंचायत सहायक को जानकारी होने के उपरांत वह पंचायत भवन में पहुंचकर ताला खोला।
जबकि इस संदर्भ में खंड विकास अधिकारी कौंधियारा मीना सिंह से पूछने पर उनके द्वारा सफाई दी गई वह चौपाल में पहुंचने में लेट हो गई जिसके कारण पंचायत सहायक पंचायत भवन में ताला लगा कर के चला गया हो। जबकि पंचायत भवन में दोपहर 1:00 बजे से ही ताला लटक रहा था। वही वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि पंचायत भवन में आए दिन ताला लटकता ही रहता है। जबकि खंड विकास अधिकारी सब जान करके भी अनजान बनी रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here