प्रयागराज के विद्यालय में गांजा पीने वाले हेड मास्टर हुए निलंबित, सोशल मीडिया पर गांजा पीने का वीडियो हुआ था वायरल

0
41

परिषदीय विद्यालय के हेड मास्टर के द्वारा विद्यालय में बच्चों को पढ़ाने के बजाय विद्यालय कक्ष में बैठकर ग्रामीणों के साथ पी रहे थे गांजा ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया वायरल।
अगर देखा जाए तो मेजा तहसील के अंतर्गत आने वाली ग्राम सभा ककराही में संचालित हो रहे प्राथमिक विद्यालय के हेड मास्टर के द्वारा जहां विद्यालय में नौनिहालों को शिक्षा देने के बजाय वह स्वयं ही बच्चों के बीच बैठकर के गांजा पी रहे थे। वही वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों के द्वारा अध्यापक के द्वारा गांजा पीने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद से बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। वही ककराही गांव के रहने वाले रामदुलार के द्वारा बताया गया कि विद्यालय में गांजा पीने वाले अध्यापक का नाम सुनील सिंह है और वह विद्यालय में हमेशा ही कुछ गजेडियों की जमात लगा कर के गांजा पिया करते हैं। इस बात की शिकायत कई बार ग्रामीणों के द्वारा खंड शिक्षा अधिकारी से भी की गई लेकिन उनके द्वारा कोई कार्यवाही आज तक नहीं की गई।
वही इस संदर्भ में जब बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रयागराज प्रवीण कुमार तिवारी से पूछा गया तो उनके द्वारा बताया गया कि बेसिक शिक्षा नियमावली का उल्लंघन करने वाले अध्यापक सुनील कुमार सिंह को निलंबित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here