प्रयागराज के व्यापारियों ने किया एसएसपी की नगर से विदाई

0
88



प्रयाग व्यापार मंडल द्वारा नगर के एसएसपी शैलेश कुमार पांडे को सिविल लाइन स्थित होटल मिलन में व्यापारियों द्वारा विदाई दी गई और उनके अच्छे कार्यों को व्यापारियों के बीच में रखा गया।

प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा ने कहा की नगर के व्यापारियों के साथ जो भी लूट की घटनाओं हुई उनका पूर्ण रूप से खुलासा किया गया।

महामंत्री सोहेल अहमद ने कहा कि शैलेश पांडे ने यहां साडे 4 महीने के दौरान निष्पक्ष कार्य किए। सुशील खरबंदा ने कहा कि पुलिस में ऐसे अच्छे अधिकारी के आने से व्यापारियों का पुलिस में विश्वास बढ़ता जाता है ।
इस कार्यक्रम का संचालन अरुण केसरवानी ने किया, स्वागत राणा चावला ने किया।
अंत में धन्यवाद कार्यक्रम के संयोजक सरदार हरजिंदर सिंह की तरफ से हुआ। जिला महिला व्यापार मंडल की अध्यक्ष अवंतिका टंडन ने कहा कि ऐसे अच्छे अधिकारियों के आने से महिलाओं भी स्वयंको सुरक्षित महसूस करती हैं और उनका पुलिस में विश्वास और मजबूत हो जाता है इस बैठक में जगदीश गुलाटी , विजय अरोड़ा ,सोहेल अहमद ,राणा चावला ,अरुण केसरवानी , सुशील खरबंदा , अवंतिका टंडन,हिना खान ,पल्लवी अरोरा, इंदर मध्यान्ह, श्याम केशवानी, पीयूष अग्रवाल सचदेवा मोहम्मद आमिर,मोहम्मद अकरम शेख डाबर वकील, आशीष अरोरा ,धनंजय सिंह, नरेश राय,हर्षित अग्रवाल, शिवम जैन ,हरजिंदर सिंह अनमोल भगत उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here