प्रयागराज के SRN हॉस्पिटल में एंबुलेंस ना मिलने पर पिता ने उठाई कंधे पर बेटे की लाश

0
151

प्रयागराज से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. यहां एसआरएन अस्पताल की तरफ से एक गरीब परिवार को बच्चे का शव ले जाने के लिए एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई गई. जिसके बाद पिता बेटे के शव को कंधे पर लेकर घर पहुंचा है.

प्रयागराज: जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां मंगलवार को तेज बरसात के बीच एक गरीब लाचार पिता बेटे का शव कंधे पर रखकर अस्पताल से घर पहुंचा. जानकारी के मुताबिक करंट लगने से घायल बेटे को पिता इलाज के लिए शहर के एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचा था. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद गरीब परिवार को शव ले जाने के लिए अस्पताल की तरफ से एंबुलेस तक मुहैया नहीं कराई गई।

बताया जा रहा है कि करछना थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय शिवम करंट लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया था. परिजन उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उसकी मौत हो गई. अस्पताल की तरफ से उन्हें एंबुलेंस तक उपलब्ध नहीं कराई गई. गरीब परिवार ने अपनी परेशानियां अस्पताल परिसर में मौजूद निजी एंबुलेंस वालों को भी बताई, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की.।

इसके बाद लाचार पिता बच्चे के शव को कंधे में लेकर तेज बारिश के बीच अस्पताल से पैदल ही घर की निकल पड़ा. एसआरएन अस्पताल से कई किलोमीटर दूर नए यमुना पुल तक पिता बजरंगी कंधे पर बच्चे का शव लेकर पहुंचा. जिसके बाद एक निजी गाड़ी चालक की मदद से वह करछना थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पहुंचा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here