प्रयागराज में ऑटो चालक के रूप में सक्रिय है जहरखुरानी करने वाला गैंग, सवारियों के साथ कर रहे जहरखुरानी

0
36



प्रयागराज जसरा।
जहरखुरानी करने वाले लोग किस तरह से राहगीरों को अपना शिकार बना रहे हैं यह शायद अब राहगीर भी नहीं समझ पा रहे हैं। जहरखुरानी करने वाले आम राहगीरों को ऑटो चालक के रूप में भी मिल रहे हैं।
कुछ इसी तरह की घटना कौंधियारा थाना क्षेत्र के खपटिहा गांव के रहने वाले राजेंद्र कुमार बिंद के साथ घटी जहां वह शहर के एक कॉलेज में चौकीदार का काम किया करते थे और बैरहना से ऑटो पकड़ कर के वह जारी आ रहे थे कि ऑटो चालक के द्वारा गौहनिया में राजेंद्र प्रसाद को चाय नाश्ता कराया और चाय नाश्ता करने के उपरांत ही वह बेहोश हो गए और उन्हें कुछ भी नहीं पता चला। वही जब उन्हें होश आया वह बारा थाना क्षेत्र के डाडों गांव के पास सड़क के किनारे अपने आप को पढ़ा हुआ पाए। किसी तरह से लोगों की सहायता लेकर के वह जारी पहुंचे और फिर अपने परिजनों को सूचना दी। वही राजेंद्र प्रसाद के द्वारा बताया गया कि उनके पास ₹8000 थे जो उक्त जहरखुरानी करने वाले ऑटो चालक के द्वारा उनकी जेब से निकाल लिए गए। वही उनके द्वारा इस बात की शिकायत घूरपुर थाने में पहुंचकर लिखित रूप से की गई।

पीड़ित राजेंद्र प्रसाद


अगर देखा जाए तो कुछ दिन पूर्व ही शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के नारीबारी मवैया मोड़ के पास भी तीन युवक बेहोशी की हालत में नहर के किनारे पाए गए थे और यह तीनों युवक भी जहरखुरानी का ही शिकार हुए थे और उन्हें भी ऑटो चालक के द्वारा ही चाय नाश्ता कराया गया था। वहीं क्षेत्र में कुछ ऑटो चालकों के द्वारा इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है जिसमें स्थानीय पुलिस पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं कि आखिर ऑटो चालकों के द्वारा जहरखुरानी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस को कानों कान तक खबर नहीं हो पा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here