प्रयागराज में ट्रक की टक्कर लगने से महिला की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम

0
43


जसरा प्रयागराज।
दिखा तेज रफ्तार का कहर तेज रफ्तार ट्रक के चालक की लापरवाही से बाइक में टक्कर लगने से बाइक की पिछली सीट पर बैठे महिला अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी जिससे ट्रक का चक्का महिला के ऊपर चढ़ गया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना घूरपुर थाना क्षेत्र के ललसहिया गांव के पास की है। जहां एक्सीडेंट की सूचना मिलने को उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जहां मृतक महिला के शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया गया। लेकिन वहां पर मौजूद लोगों के द्वारा पुलिस का विरोध करते हुए गौहनिया से करछना जाने वाले मार्ग पर चक्का जाम कर दिया गया।
मौके पर पहुंचे करमा चौकी प्रभारी उमाशंकर के द्वारा बताया गया कि मृतिका का नाम शांति देवी पत्नी विजय राज पाल है जिनकी उम्र 30 वर्ष, और वह थाना क्षेत्र के ही बगबना गांव की रहने वाली है।
वही मौके पर मौजूद घायल छोटू पाल ने बताया कि वह अपनी मौसेरी बहन शांति देवी को उनके मायके रैपुरा जारी से बाइक पर लेकर उनके ससुराल पहुंचाने जा रहा था कि पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे उनकी बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुलिस के द्वारा घायल छोटू पाल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसरा भेजा गया जहां पर उनका इलाज चिकित्सकों के द्वारा किया गया। वही ग्रामीणों व परिजनों के द्वारा किए जा रहे चक्का जाम की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुंचे घूरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार के द्वारा परिजनों को समझाया गया जिसके बाद परिजनों ने चक्का जाम समाप्त कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया गया। जबकि पुलिस के द्वारा एक्सीडेंट करने वाली ट्रक को पकड़ लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here