प्रयागराज में युवक की हत्या कर नाले के पास फेंका गया शव जांच में जुटी पुलिस

0
42



जसरा प्रयागराज

मंदिर के बगल नाले के पास 22 वर्षीय युवक का शव देखकर क्षेत्र में हाहाकार मच गया वही स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों के द्वारा शिनाख्त कराई गई
शव की शिनाख्त के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया ।
घटना घूरपुर थाना क्षेत्र के दौना गांव के पास स्थित प्राचीन कैलाश धाम मंदिर के बगल की है। जहां पर सुबह 9:00 बजे ग्रामीणों के द्वारा शव देखे जाने की सूचना जब पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचे घूरपुर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार के द्वारा शव की शिनाख्त कराई गई। जिसमें मृतक की पहचान वहां पर मौजूद ग्रामीणों के द्वारा श्वेतांश मिश्रा पुत्र शैलेंद्र मिश्रा निवासी भीटा के रूप में की गई। बेटे का शव पाए जाने की सूचना पर रोते बिलखते मौके पर पहुंचे परिजनों के द्वारा जहां हंगामा किया गया।
वही मौके पर पहुंचे रोते बिलखते पिता शैलेश मिश्रा ने बताया कि कल शाम से ही उनका बेटा घर पर नहीं आया था, जिसकी वह तलाश में रात में भी इधर-उधर भटकते रहे। वही उनके द्वारा यह भी बताया गया कि गांव के कुछ लोगों ने बताया कि वह जसरा कस्बे के रहने वाले नीतीश कुमार के साथ था और शाम को उन्हीं के साथ कुछ विवाद भी हुआ था। जिसके बाद आज सुबह उनके बेटे का शव मंदिर के बगल स्थित नाले के पास पाया गया। जिसके गले पर गंभीर चोट के निशान थे।
वही वहां पर मौजूद एक युवक के द्वारा यह भी बताया गया कि श्वेतांश का जिस युवक से विवाद हुआ था वह जसरा कस्बे में स्मैक बेचने का कारोबार किया करता है। जिसको लेकर के दोनों में विवाद हुआ था और उसी के बाद आज सुबह श्वेतांश मिश्रा का शव पाया गया।
जबकि मौके पर पहुंचे पुलिस उपायुक्त प्रोटोकॉल दीपक के द्वारा बताया गया कि पुलिस के द्वारा घटना को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगाकर परिजनों के द्वारा बताए गए लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। जबकि परिजनों ने कुछ लोगों से श्वेतांश का शाम को हुए विवाद होने का जिक्र करते हुए उनका उल्लेख किया है। जिस पर पुलिस टीम बनाकर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
पिता शैलेश मिश्रा के द्वारा यह भी बताया गया कि उनका बेटा हाईकोर्ट में किसी पद पर संविदा कर्मचारी के रूप में कार्यरत था और वह उनका इकलौता बेटा था।
वहीं घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। जबकि जिस जगह शव पाया गया है वहां पर खून के धब्बे वह खून के निशान नहीं पाए गए हैं। जिससे पुलिस को यह आशंका है कि हत्या कहीं और करने के उपरांत शव को यहां फेंका गया है।
वही भीड़ में मौजूद लोगों के द्वारा पुलिस को यह बताया गया कि घूरपुर थाना क्षेत्र में जसरा कस्बे में लालचंद इंटर कॉलेज के सामने व गौहनिया में बड़े पैमाने पर स्मैक बेचने का कारोबार हो रहा है। लेकिन पुलिस के द्वारा इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है वही लोगों के द्वारा यह आशंका जताई जा रही है कि श्वेतांश मिश्रा की हत्या भी इस नशे को लेकर के हुई कहासुनी को ही मान रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here