फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल को आया धमकी भरा फोन कहां ₹50 लाख दो वरना खत्म कर देंगे परिवार मामला दर्ज

0
114
  • प्रयागराज भाजपा सांसद केशरी देवी पटेल से 50 लाख की रंगदारी मांगने और न देने पर धमकी देने का मामला सामने आया है। सांसद की तहरीर पर शहर की कर्नलगंज पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस धमकी देने वाले के बारे में पता लगा रही है। इस घटना से सांसद और उनका परिवार काफी परेशान है।
    एफआईआर के मुताबिक केशरी देवी पटेल के मोबाइल पर एक नवंबर की रात 9 बजकर 55 मिनट पर एक अंजान नंबर से किसी ने कॉल किया। उस वक्त फोन रिसीव नहीं हो सका। तीन मिनट बाद फिर उसी नंबर से कॉल आई। उससे नाम पूछने पर अपशब्द बोलने लगा। गोली देते हुए रंगदारी मांगी। कहा कि रुपये नहीं मिले तो पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। इससे बाद फिर से कॉल करके धमकाया। रात में ही पुलिस को सूचना दे दी गई।

सांसद केशरी देवी पटेल ने पुलिस को बताया कि करीब दो माह पहले रजिस्टर्ड डाक से उनके पास एक पत्र आया था जिसमें उनसे 50 लाख रूपये की मांग की गई थी। न देने पर उनको और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी गई थी। हालांकि उस वक्त उन्होंने केस नहीं दर्ज कराया था।

एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मामले में मुकदमा कायम कर लिया है। साथ ही साइबर सेल की मदद से धमकी देने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि धमकी देने वाला शख्स मुंबई का निवासी है, जिसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here