बुलडोजर बाबा, मोदी- योगी राखी का क्रेज,युवाओं में बढ़ी मांग

0
143

प्रयागराज।भाई बहन के अटूट रिश्ते का त्यौहार रक्षाबंधन होता है।रक्षाबंधन के मौके पर बहनों के भाइयों की कलाई सूनी न रहे इसके लिए बहनें राखी की खरीदारी में जुटी हुई हैं। कोरोना महामारी की वजह से दो साल बाद रक्षाबंधन पर बाजारों में जबरदस्त रौनक है।तरह-तरह की राखी से बाजार सजे हैं।संगम नगरी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बुलडोजर राखी का क्रेज जबरदस्त दिखाई दे रहा है।सबसे ज्यादा मांग योगी- मोदी राखी और बुलडोजर राखी की है।

राखी खरीदने आ रही बहनों का कहना है कि मोदी- योगी सरकार में जहां कई विकास के कार्य हुए हैं।महिलाएं खुद को पहले से अधिक सुरक्षित महसूस कर रही हैं।कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने कोविड वैक्सीनेशन कराया है।इसकी वजह से आज हम लोग सुरक्षित हैं और रक्षाबंधन का त्यौहार खुशी खुशी मना पा रहे हैं।

बहनों का कहना है कि यूपी में माफियाओं पर योगी सरकार का बुलडोजर गरज रहा है।इसी वजह से लोगों को बुलडोजर की राखियां भी खूब पसंद आ रही है।राखी खरीदने आई अमिता केसरवानी ने कहा कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित महसूस कर रही हैं।रचना केसरवानी कहती हैं कि कोरोना काल में योगी और मोदी सरकार ने लोगों का जीवन बचाया है।आकांक्षा पांडेय ने कहा कि माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई से बुलडोजर राखी खरीदने आयी हैं।

राखी बेचने वाले दुकानदार कादिर ने कहा कि दो साल बाद राखी बाजार में अच्छा कारोबार हो रहा है।कादिर ने कहा कि बाजार में ट्रेडिशनल राखियों से लेकर बच्चों के लिए कार्टून और क्रिकेट के खिलाड़ियों वाली राखियां मौजूद हैं,लेकिन इस बार खासतौर पर बाजार में लांच की गई बुलडोजर राखी की सबसे ज्यादा मांग है।इसके साथ ही मोदी और योगी की राखी भी बहनों की पहली पसंद बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here