भारत तिब्बत सहयोग मंच – प्रयागराज जिला – युवा विभाग के द्वारा चीन का विरोध कर दिया गया कड़ा संदेश

0
87

चीन के द्वारा धोखे से पवित्र भारत भूमि पर हमला किया गया था जिसका मुँहतोड़ जवाब हमारे देश के जवानों के द्वारा दिया गया था । आज भारत तिब्बत सहयोग मंच , प्रयागराज जिला , युवा विभाग के द्वारा इस युद्ध में शहीद हुए वीर जवानों को याद करके चीन के खिलाफ कड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया और यह स्पष्ट संदेश दिया गया कि भारत भूमि के एक इंच की जगह पर भी अगर कुदृष्टि डाली तो अब देश का युवा जवाब देने के लिए तैयार है। जनता में चीन की विस्तारवादी नीतियों के विरुद्ध जागरुकता लाने के लिए अभियान चलाते हुए मंच के कार्यकर्ताओं ने चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के लिए देश की जनता से आह्वाहन किया और बताया की इससे चीन की अर्थव्यवस्था कमजोर होगी और हम अपने घर रहकर अपनी मातृभूमि की सुरक्षा के लिए अपना योगदान दे पाएंगे ।
काशी प्रांत अध्यक्ष आचार्य किशोर जी महाराज, प्रांत महामंत्री मुकेश पांडेय, प्रांत अध्यक्ष युवा हेमंत राज के निर्देशन में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर भारत तिब्बत सहयोग मंच प्रयागराज जिला अध्यक्ष युवा विभाग हिमांशु दुबे, महामंत्री विजेंद्र पाठक, जिला प्रचार प्रमुख अजय मिश्रा, जिला मंत्री अंकित गुप्ता, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आकाश गुप्ता, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष संजय केसरवानी, चंद्र शेखर ओझा भाजपा काशी प्रांत सह संयोजक, राकेश जैन भाजपा प्रांत संयोजक और अन्य साथी गण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here