भोजपुरी फ़िल्म “दूल्हा बाबू” बहुत जल्द सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी- निर्देशक आदर्श जैन

0
165

लखनऊ – जाने-माने फिल्म निर्देशक आदर्श जैन द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म दूल्हा बाबू का पोस्टर रिलीज गत दिनों किया गया। जोकि भारतीय सोशल साइट पर वायरल हो रही है। हमारे संवाददाता से निर्देशक अपने बातचीत के दौरान में बताया कि यह फिल्म बहुत जल्द उत्तर प्रदेश और अन्य प्रदेश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी । साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश फिल्म बंधु के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह फिल्म पारिवारिक हास्य व्यंग से परिपूर्ण साफ-सुथरी लव स्टोरी है। साथ में भोजपुरी संस्कृति एवं सभ्यता को विशेष ध्यान दिया गया है। साथ ही साथ यह फिल्म इंटरटेनमेंट से परिपूर्ण है । इस फिल्म का निर्माण जिया इनफोकस फिल्म क्रिएशन के बैनर तले किया गया है। साथ में सहयोगी के तौर पर आदर्श जैन फिल्म्स सोशल वेलफेयर ट्रस्ट एवं आदर्श जैन फिल्म्स हर्बल आयुर्वेदा का विशेष योगदान रहा है।
फिल्म में कलाकारों की बात करें तो जाने-माने फिल्मी स्टार एवं मिस्टर बिहार से मशहूर आदित्य मोहन दुबे एवं उनके साथ तनुश्री ,अनारा गुप्ता, प्रीति मौर्या, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, अनीता सहगल, पप्पू यादव ,रोहित कुमार मटरू ,केके गोस्वामी ,संजना सिल्क, इरशाद खान, खान बाबा ,इस्लाम खान, शाहिद शम्स ,अनवर विरानी के साथ कई अन्य कलाकार नजर आएंगे।साथ ही मेहमान कलाकार के रूप में भजन सम्राट अनूप जलोटा का बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा। इस फिल्म के निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी साथ में सह निर्माता के रूप में एडवोकेट सुनील पांडेय व रोहित द्विवेदी है। इस फिल्म का संगीत की बात करें तो बहुत ही मधुर व कर्णप्रिय बनाया गया है।इस फिल्म के संगीतकार राजेश गुप्ता ,मधुकर आनंद, सुनील सिंह, दीपक दिलकश ,सागर परदेशी, आदर्श जैन ने दिया है। और मधुर गीत को विनय बिहारी, सुमित चंद्रवंशी, कुक्कू ,अचला जैन ,आदर्श जैन, सागर परदेशी अपने शब्दों से पिरोया है। इस फिल्म का कथा हर्षराज जैन ने तैयार किए हैं। सह-निर्देशक यामिनी जैन,सुधांशु राय है और छायांकन की जिम्मा मनोज गुप्ता अपने कंधों पर लिया है। और उन्होंने लखनऊ के खूबसूरत रमणीय लोकेशन को अपने कैमरा के माध्यम से सिनेमा के सुनहरी पदों पर हुबहू उतारा है।इस फिल्म का नृत्य निर्देशन दिलीप मिस्त्री व अभिजीत बनर्जी तथा कला निर्देशन संगीता कावड़ी ने किया है। इस फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर संतोष वर्मा व महेश शर्मा अपने महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को बखूबी अंजाम दिया है। पी आर ओ अरविंद मौर्य है।
इस फिल्म के निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म बड़े ही परिश्रम और लगन से बनाया हूं ।सभी कलाकारों ने और सभी तकनीशियन ने अपना सौ फ़ीसदी योगदान दिया है । यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। यूं कहे तो यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के बदलते दौर में मील की पत्थर साबित होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here