मंगेश चौधरी का हिंदी रोमांटिक सॉन्ग “प्यार तेरा मिला” हुआ रिलीज

लखनऊ – बिहार के एक छोटे से गांव से निकलकर मुंबई जैसे शहर में अपनी मेहनत के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे है अभिनेता मंगेश चौधरी का आज The Music World के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर हिंदी रोमांटिक सॉन्ग “प्यार तेरा मिला” रिलीज हो चुका है।
बता दें मंगेश चौधरी के इसके अलावा कई और सॉन्ग आ चुके है जिन्हे दर्शको ने काफी पसंद किया था कुछ दिन पहले मंगेश चौधरी का “पपीहा” सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ था दर्शको का बहुत प्यार मिला इस सॉन्ग को और
Song Link:- https://youtu.be/Kf7CiOKuvwE?si=WG4Bas3eufG5PnD6
इसके पहले भी मंगेश चौधरी के 3,4 गाने आ चुके है जिनमे से  हिंदी कवर सांग याद आ रहा है तेरा प्यार जो मशहूर म्यूजिक कंपनी “सारे गा मा” के चैनल पर रिलीज हुआ था उसके बाद एक सैड सांग आया जिसका नाम “तेरी यादों में” ये सांग Terracotta music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था और तीसरा रोमांटिक सांग का “तेरी वफ़ा” जो B4U Music के ऑफिसियल यूट्यूब चैनेल पर रिलीज हुआ था जिसे देखकर दर्शको को मंगेश चौधरी का अभिनय बहुत पसंद आया।
सांग के बाद अब मंगेश चौधरी एज ए लीड एक्टर एक बड़ी हिंदी शार्ट फ़िल्म पेशेंस में नजर आएंगे जो बहुत जल्द आने वाली है ये फ़िल्म बड़े ott प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी।
बाकी बात इस सॉन्ग की करे तो इस सॉन्ग का निर्माण किया है मां शारदे फिल्म्स ने जिसमे अपनी प्यारी आवाज दी है अरविंद ओझा ने और गीत संगीत दिया है राजेश घायल ने। छायांकन किया है रंजीत ने और निर्देशन किया है दीपक चौधरी ने और इस सॉन्ग को रोमांटिक अंदाज में कोरियोग्राफ किया है गणेश ने। मंगेश चौधरी के साथ फीमेल लीड में मानसी यादव अभिनय करती नजर आयेंगी।
अगर आपने अभी नहीं देखा है सॉन्ग को तो लिंक पर क्लिक करके देखे और बताए कैसा लगा आपको सॉन्ग।