शिक्षिका को छात्र के पिता से हुआ प्यार,पति से झगड़े के बाद छोड़ा परिवार, पहुंच गई प्रेमी के घर

0
70

आगरा।कहते हैं कि प्यार अंधा होता है।प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती।ऐसा ही एक प्रेम प्रसंग का मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है।यहां ताजनगरी के एक निजी स्कूल की शिक्षिका को छात्र के पिता से प्यार हो गया। शिक्षिका अपने बच्चों और पति को त्याग कर प्रेमी के पास चली गई।जानकारी होने पर मंगलवार को पति भी प्रेमी के घर पहुंच गया और पुलिस बुला ली।पुलिस ने तीनों को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने महिला,उसके पति और प्रेमी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई कर दी।

पूरा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है।शिक्षिका एक निजी स्कूल में पढ़ाती है। शिक्षिका के दो बच्चे भी हैं।स्कूल में क्लास के छात्र के पिता से उसकी जान-पहचान हुई।इसके बाद दोनों के बीच बातें होने लगीं।दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। इसकी जानकारी जब शिक्षिका के पति को हुई तो घर में झगड़ा होने लगा। पति का कहना था कि बहुत समझाया बुझाया, लेकिन पत्नी ने अपने प्रेमी से बात करना बंद नहीं किया।

इसी बात को लेकर रविवार को पति-पत्नी में फिर झगड़ा हुआ था। इसके बाद पत्नी पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के घर चली गई। जानकारी होने पर पति ने पत्नी को प्रेमी के घर पकड़ लिया। तीनों के मारपीट की नौबत आ गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और तीनों को थाने ले आई।

इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद कुमार शाही ने बताया कि मंगलवार को तीनों को एसीपी कोर्ट से जमानत मिल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here