शिवपाल की अखिलेश को चिट्ठी, बोले- जिसने मुलायम को ISI एजेंट बताया, उसका समर्थन क्यों?

0
165

लखनऊ- राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का मुलायम सिंह को आईएसआई एजेंट कहे जाने के मामले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव को पत्र लिखा है, शिवपाल सिंह यादव ने पत्र में लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि समाजवादी पार्टी को राष्ट्रपति प्रत्याशी के तौर पर एक भी समाजवादी नहीं मिला, यह कहते हुए मुझे दुख हो रहा है समाजवादी कभी नेताजी के अपमान पर आग बबूला हो जाते थे,

शिवपाल सिंह यादव का पत्र

आज उसी विरासत के लोग नेताजी को अपमानित कर रहे हैं, नेताजी को अपमानित करने वाले यशवंत सिन्हा का समर्थन आखिर कैसे ? ऐसा लग रहा है कि पूरी सपा पार्टी मजाक बनकर रह गई है, शिवपाल सिंह यादव ने फिर लिखा प्रिय अखिलेश मुझे अपनी सीमाएं पता है, मेरा सुझाव है कि उपरोक्त बिंदुओं के आलोक में अपने फैसले पर पुनर्विचार करें, यशवंत सिन्हा को समर्थन दिए जाने पर शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव से पुनर्विचार करने के लिए कहा । शिवपाल यादव ने इस पर ट्वीट कर कहा कि सपा नेतृत्व के इस फैसले पर मेरी घोर असहमति है।

नेताजी के अपमान की शर्त पर कोई फैसला मंजूर नहीं है। शिवपाल ने अपने ट्वीट में यशवंत सिन्हा द्वारा सपा संरक्षक को आईएसआई एजेंट बताए जाने संबंधित खबर की तस्वीर भी साझा की।

पुराने पेपर की कटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here