श्रध्दा हत्याकांड:आफताब के बचाव में आया राशिद खान,बोला- मूड खराब हो तो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता, तलाश जारी

0
71

लखनऊ।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं।श्रद्धा हत्याकांड पूरे देश में सुर्खियों में बना हुआ है।सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।लोग श्रद्धा वालकर को इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं,तो वहीं कुछ लोग आफताब पूनावाला के बचाव में हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राशिद खान नाम का एक शख्स आफताब का समर्थन करते हुए नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में राशिद खान नाम का युवक जो खुद को बुलंदशहर जिले का निवासी बता रहा है।वायरल वीडियो में राशिद आफताब के समर्थन में कह रहा है कि जब आदमी का मूड खराब होता है तो वो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है। वीडियो में एक महिला उससे सवाल पूछती है कि यह किस हद तक सही है,तो राशिद कहता है कि कभी-कभी हो जाता है।राशिद से पूछा गया कि आप भी ऐसा कर दोगे, तो राशिद कहता है कि जब मेरी किसी से लड़ाई होगी तो मैं भी ऐसा कर दूंगा।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने जांच बैठाई है।अभी तक राशिद की कोई जानकारी नहीं मिली है।हिंदूवादी संगठनों ने नाराजगी जाहिर करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आपको बता दें कि आफताब पूनावाला ने बीते माह मई में कथित तौर पर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। आफताब ने श्रध्दा के शव के 35 टुकड़े कर उन्हें दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर में लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर क्षमता के फ्रिज में रखा था। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के इन टुकड़ों को कई दिनों तक दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर फेंका। पुलिस के अनुसार महिला श्रद्धा वालकर महाराष्ट्र की रहने वाली थी और यहां आफताब अमीन पूनावाला के साथ रह रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here