सांसद बनने के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने शुरू की आजमगढ़ में शूटिंग, साथ ही सुन रहे हैं जनता की फिरयाद भी

0
69



भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ सांसद बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दिये हैं। जिससे क्षेत्र की जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा समय देकर जनता की समस्या का समाधान कर रहे हैं और फ़िल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं। इससे आजमगढ़ की जनता में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

गौरतलब है कि जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के किशुनदास पुर गाँव में जोर-शोर से शुरू की जा रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फ़िल्म का भव्य मुहूर्त किया गया था। निर्माणाधीन इस फिल्म का अभी नाम नहीं रखा गया है। ‘प्रोडक्शन नंबर तीन’ के नाम से फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म के निर्माता जयंत घोष हैं, जिन्होंने इसके पहले खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म बागी का निर्माण किया था। उसके बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ऐतिहासिक फ़िल्म ‘गोबर धन’ का निर्माण किया है और अब यह तीसरी फिल्म निरहुआ के साथ कर रहे हैं।
इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर जाने-माने फिल्म निर्देशक मंजुल ठाकुर कर रहे हैं। जिन्होंने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ राजा बाबू, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है। उसके बाद फ़िल्म गोबर धन लेकर आ रहे हैं और यह निरहुआ के बतौर निर्देशक उनकी यह पांचवीं फिल्म है प्रोडक्शन नंबर 3, जिसकी शूटिंग इन दिनों आजमगढ़ में चल रही है। इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, संजय पांडेय, किरण यादव, भानु पांडेय, प्रेम दूबे, रंभा साहनी और अन्य कलाकार नजर आएंगे। फ़िल्म के लेखक अरबिंद तिवारी ने जानदार स्क्रीनप्ले और चुटीले संवाद लिखे हैं, जबकि डीओपी सरफराज आर खान दृश्यों को बेहतरीन ढंग से कैमरे में कैद कर रहे हैं। संगीतकार ओम झा हैं,
गीतकार प्यारे लाल यादव कवि और अरविंद तिवारी हैं। डांस मास्टर कानू मुखर्जी हैं। आर्ट डायरेक्टर नजीर शेख हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर अरविंद और सोनू हैं। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं।

 इस फिल्म को लेकर फ़िल्म निर्माता जयंत घोष ने बताया कि हमारी निर्माणाधीन फ़िल्म प्रोडक्शन नं०3 की शूटिंग आजमगढ़ के किशुनदास पुर गांव में की जा रही है। यह फ़िल्म 85 और 90 के दशक की फिल्म है और उसी जमाने के अनुसार फ़िल्म का हर दृश्य फिल्माया जा रहा है ताकि उन पुरानी चीजों व पुरानी यादों को लोगों को देखने को मिलेगी, जो अब देखने को नहीं मिलती है, वह सब इस फिल्म में देखने को मिलेगी।

फ़िल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर ने कहा कि यह फिल्म सम्पूर्ण पारिवारिक, कॉमेडी, इमोशनल फिल्म है, जिसे देखकर हर कोई बहुत पसंद करेंगे। फ़िल्म जयंत घोष जी एक बेहतरीन सिनेमा का निर्माण कर रहे हैं। निरहुआ जी एक सुलझे हुए इंसान और कलाकार हैं, उनके साथ काम करने का अलग ही अनुभव होता है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि हमने आजमगढ़ की जनता से वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद हम यहीं पर ज्यादा समय देंगे और जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे। इसीलिए हम यहाँ पर शूटिंग कर रहे हैं और मैं अपनी सभी फ़िल्मों की शूटिंग आजमगढ़ में ही करूँगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा समय मैं जनता को दे सकूँ।

गौरतलब है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने सांसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में शूटिंग करने के साथ ही साथ शूटिंग स्थान से कुछ दूरी पर कैम्प लगाकर जनता की समस्याओं की सुनवाई भी करते हैं। वे जैसे शॉट से फ्री होते हैं, तुरंत जनता की समस्या सुनने लगते हैं और समस्या से संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन करके समस्या का निदान करते हैं। शूटिंग के एक दिन पहले ही लोगों को बता दिया जाता है और लोग अपनी अपनी समस्या को बताने के लिए उनके पास आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here