फ़िल्म “लक मैरिज” व “हमार भोले पिया” का मुहूर्त हुआ सम्पन्न

0
48




मुम्बई – आकर्ष इंटरप्राइजेज के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म लक मैरिज और हमार भोले पिया का कल मुम्बई स्थित एक स्टूडियो में पूजा अर्चना के साथ संपन्न हुआ।
मुहूर्त के दौरान वहाँ फ़िल्म जगत से कई गणमान्य लोग मौजूद रहे और सभी ने फ़िल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। फ़िल्म के बारे में फ़िल्म के निर्माता सुशील कुमार श्रीवास्तव और निर्देशक जेम्स पार्कर ने बताया कि जैसा हमारी दोनों फ़िल्म का टाइटल लक मैरिज और हमार भोले पिया पारिवारिक और सामाजिक है ठीक वैसे ही हमारी फ़िल्म होगी।
उन्होंने दोनों फ़िल्म की कहानी को अभी डिस्क्लोज़ नही किया पर हिंट के तौर पर इतना बताया कि अभी तक आप लोगों ने लव मैरिज सुना और देखा है लेकिन मेरी इस फ़िल्म लक मैरिज में एक अनोखी साफ सुथरी कहानी देखने को मिलेगी और वहीं दूसरी फिल्म हमार भोले पिया की कहानी के बारे में बताया कि जैसा फ़िल्म का टाइटल हमार भोले पिया है वैसी ही हमारी फ़िल्म की भोली भाली प्यारी एक गांव समाज की कहानी है जिसमे पति,पत्नी के प्रेम और उनके पारिवारिक जीवन यानी एक फुल पारिवारिक ड्रामा बेस्ड फ़िल्म होगी। बता दे हर फिल्म का गीत, संगीत एक बड़ा हिस्सा होता है इन दोनों फिल्मों के गाने ऑलमोस्ट कम्पलीट हो चुके हैं जो एकदम साफ सुथरे और बहुत ही कर्णप्रिय है उम्मीद है सुनने के बाद आप सभी को बेहद पसंद आयेंगे। फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने उत्तर प्रदेश के रमणीय स्थलों पर की जायेगी। लेखक,निर्माता सुशील कुमार श्रीवास्तव, सह निर्मात्री आकांक्षा श्रीवास्तव है और निर्देशक जेम्स पार्कर है। संगीत दिनेश यादव ने दिया है गीत राजेश मिश्रा शेखर मधुर ने लिखे है। खूबसूरत गीतों को आलोक कुमार, मोहन राठौर, अलका झा,खुसबू जैन,सुगम सिंह,आरोही भारद्वाज,रसीद हुसेन ने गाया है। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है। दोनों फिल्मों में मेन लीड कलाकारों का चयन अभी नही हुआ है बाकी के कलाकारों का चयन हो चुका है जिनमे से अनूप अरोड़ा,गिरीश शर्मा,आर के गोस्वामी, सुधीर, इन्द्रसेन यादव, DR रवि गुप्ता, हिमांशु राजपूत अंजलि बनर्जी, आकर्ष,सुनील दत्त पाण्डेय,शिवबालक वर्मा ,साहिल सेक, विद्या सिंह,प्रिया वर्मा, प्रेम पाल,सिंह दिलीप।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here