W.H.O की लघु फ़िल्म में नजर आयेंगे उदय सिंघानिया और परी सिंह

0
65



लखनऊ – भोजपुरी फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता और मुख्य अभिनेत्री रह चुके उदय सिंघानिया और परी सिंह अब एस एस मूवी के बैनर तले बनने जा रही वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन की लघु फ़िल्म स्तनपान में नजर आयेंगे।
बता दे स्तनपान एक बहुत ही प्यारी सामाजिक कहानी पर आधारित है जो समाज को एक बहुत प्यारा संदेश देगी।
इस लघु फ़िल्म के मुख्य अभिनेता उदय सिंघानिया और मुख्य अभिनेत्री परी सिंह ने बताया आज कल नवजात बच्चों की माँये अपने शरीर को मेंटेन रखने के लिए अपने बच्चों को अपना दूध नही पिलाती जिसकी वजह से बच्चे और माँ पर बहुत प्रभाव पड़ता है। जैसे बच्चे को माँ का दूध न मिलने के कारण उसका शरीर विकसित नही होता उसकी शारिरिक क्षमता कम होती है और स्तन से दूध न निकलने से स्तन में कैंसर और कई बीमारियां होने के ज्यादा चांस होते हैं। हमारी फ़िल्म का मुख्य उद्देश्य यही है ताकि महिलाएं इस फ़िल्म को देखकर जागरूक हो सके और होने वाली बीमारियों से बचे। उम्मीद है हम लोगो का ये प्रयास आप सभी को पसंद आयेगा।
फ़िल्म के निर्माता/निर्देशक अजीत मिश्रा है और इस प्यारी सी कहानी को विनोद श्रीवास्तव ने लिखी है,फ़िल्म का छायांकन कर रहे है नरेंद्र शर्मा।
बाकी बात उदय सिंघानिया और परी सिंह की करे तो बहुत ही अच्छे कलाकार है। इनकी जोड़ी ने कई फ़िल्में एक साथ लगातार की है और इस जोड़ी को फ़िल्म जगत के निर्माता निर्देशक पसन्द भी कर रहे हैं जिससे इन्हें लगातार काम मिल रहा हैं। आशा करता हूँ आगे भी ये जोड़ी लगातार अच्छी अच्छी फिल्मो से दर्शको का मनोरंजन करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here